Motorola का ये फोन मार्केट में लगाएगा आग | Motorola Edge 40

 Motorola का ये फोन मार्केट में लगाएगा आग । जिस दाम में आपको ये फोन मिलेगा उसके हिसाब से इसमें मिलेंगी ढेर सारी खूबियां मिलेगी । इस फोन में आपको 5G नेटवर्क के साथ 8GB Ram साथ में 256GB का स्टोरेज मिलेगा । इसमें आपको Dolby Atmos का फीचर भी मिलेगा । और सबसे अच्छी बात ये है की ये स्मार्टफोन आपको IP68 Rated मिलेगा जो कि एक waterproof फोन रहेगा । इस लेख में हम देखेंगे की आपको Motorola edge 40 के इस नए स्मार्टफोन में क्या क्या फीचर्स देखने को मिलेगा ।

Motorola का ये फोन मार्केट में लगाएगा आग

Motorola edge 40 का कैमरा
इस स्मार्टफोन के कैमरा का बात करे तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा का सेटअप देखने को मिलेगा जो की 50MP और 13MP का रहने वाला है । और 32MP का आपको सेल्फी कैमरा मिल जाएगा जो की एक अच्छा कैमरा सेटअप है ।

Motorola edge 40 का डिस्प्ले
इसमें आपको 6.55 इंच का Full HD + pOLED डिस्प्ले जो की 144Hz DCI–P3 Color space में और Curved display मिलेगा साथ में edge lite भी। इस तगड़ी डिस्प्ले में आपको बेहतरीन अनुभव मिलेगा ।

Motorola edge 40 का बैटरी
बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 4400mAh का बैटरी मिलेगा जो आपको एक अच्छा बैटरी बैकअप देगा इसमें 68W का चार्जर और 15W का Wireless चार्जर  सपोर्ट करेगा ।

Motorola edge 40 का प्रोसेसर
इस फोन में आपको MediaTek Dimensity 8020 का एक तगड़ा प्रोसेसर मिलेगा जो की काफी पावर वाला प्रोसेसर माना जाता है ।

इस स्मार्टफोन में इसके साथ काफी सारी फीचर्स देखने को मिलेगा अगर इसके Price का बात करे तो ये इंडिया में  लगभग 29,999 में मिल सकता है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.